व्हाट्सएप परीक्षण भेजा जा रहा है डेटा, 'बहुत समय भेजा' एंड्रॉइड बीटा के लिए हाइलाइट: रिपोर्ट ।।


व्हाट्सएप परीक्षण भेजा जा रहा है डेटा, 'बहुत समय भेजा' एंड्रॉइड बीटा के लिए हाइलाइट: रिपोर्ट ।।







व्हाट्सएप अपने 'सेंट संदेश के दो नए अपडेट्स की कोशिश कर रहा है, ताकि एक मंच से झूठी खबर को फैलाने के लिए एक नकली लक्ष्य की जांच की जा सके। एक WA बीटा इंफो रिपोर्ट के अनुसार, 'भेजा जा रहा डेटा' और 'जितनी बार संभव हो सके' नाम व्हाट्सएप एंड्रॉयड बीटा अनुकूलन 2.19.80 का एक टुकड़ा है।

यदि रिपोर्ट के अनुसार संदेश को कई बार भेजा गया है, तो 'जितनी जल्दी संभव हो सके' निशान एक संदेश पर दिखाई देगा। संदेश बबल पर वर्तमान 'भेजा' नाम की तरह एक मार्ग दिखाता है।

व्हाट्सएप की Information Sending Information ’हाइलाइट उन अवसरों के क्लाइंट को बताएगी जो उनके द्वारा भेजा गया संदेश है। ग्राहकों को मैसेज डेटा सेगमेंट में जाना चाहिए, जहां सूक्ष्मता भेजना मौजूदा Read रीड और data कन्वेयडडेटा के साथ सुलभ होगा।




रिपोर्ट ने देखा कि घटक उन संदेशों के लिए काम करता है जो क्लाइंट भेजते हैं। ग्राहकों को मिलने वाले संदेशों पर डेटा भेजने के बारे में जानने के लिए, उन्हें इसे किसी को एडवांस करना चाहिए, जिन पोस्टों पर संदेश भेजा गया है, वे अचूक होंगे।

किसी भी स्थिति में, संदेश भेजना संभव नहीं प्रतीत होता है यदि संदेश को जितनी बार संभव हो, कई बार या उससे अधिक समय में भेजा गया हो।

रिपोर्ट में यह शामिल है कि हाइलाइट्स एक कार्य प्रगति पर हैं और अभी तक शुरू होने वाले बीटा एनालाइजर तक पहुंच योग्य नहीं हैं। निम्नलिखित बीटा अपडेट्स में 'Sending Information' हाइलाइट माना जाता है, हालांकि स्थिर अनुकूलन के लिए इसे कब निकाला जाएगा इसकी कोई अभिव्यक्ति नहीं है।





हाइलाइट्स के रूप में व्हाट्सएप झूठ को अपने मंच पर फैलने से रोकने का प्रयास कर रहा है, जिससे भारत में भीड़ की क्रूरता और लांछन की घटनाएं सक्रिय हो गई हैं। इससे पहले, व्हाट्सएप ने this सेंट मार्क पेश किया, जो यह पहचानता है कि कोई संदेश अद्वितीय है या भेजा गया है।

व्हाट्सएप अतिरिक्त रूप से पांच व्यक्तियों को भेजे गए संदेशों पर दुनिया भर में सबसे दूर बिंदु रखता है। सोचा ग्राहकों को सावधान करने के लिए है कि जिस संदेश को वे मना कर रहे थे वह आगे था, और वास्तव में ऐसा कुछ नहीं था जो उनके साथी या संपर्क द्वारा बनाया गया था जिसने संदेश भेजा था।

Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Tatch
admin
5 April 2019 at 10:45 ×

Hii

Congrats bro Tatch you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar